खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बताकर रंगदारी मांग रहे थे, नहीं देने पर निकाला हथियार

मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 107 मीरगंज चौक से 25 मीटर की दूरी पर मुरलीगंज की ओर सड़क के उत्तरी किनारे पर आजाद इलेक्ट्रॉनिक्स रिपेयरिंग की दुकान में कुछ युवक खुद को बिजली विभाग का आदमी बताकर रंगदारी मांगने पहुंचे और दुकानदार द्वारा रंगदारी नहीं देने पर हथियार निकाल कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी क्रम में आस-पड़ोस के दुकानदारों द्वारा मौके पर आए अपराधी किस्म के लड़कों के साथ उलझ गए. इसी क्रम में अपराधी का हथियार दुकान के भीतर गिर गया और मौके से अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में कामयाब रहे।

मामले में जानकारी देते हुए मो आजाद घर काशीपुर मुरलीगंज वार्ड नंबर 1 ने बताया कि आज दिन के 3:00 बजे एक लड़का मेरे दुकान पर आया जिसका नाम नीतीश कुमार घर जोरगामा जो शायद बिजली विभाग में काम करता है कहा कि तुम्हारा मीटर मुरलीगंज का है तुम मीरगंज में कैसे काम कर रहे हो। तो हमने कहा कि हम बिजली विभाग के जे ई साहब से बात किए हैं वह बोले कि यह मुरलीगंज क्षेत्र में ही पड़ता है।  आप बिल क्लियर रखिए आर सी और डी सी कटा करके क्लियर रखिए।

यह बार-बार मेरे पास आकर के पैसे की मांग करता था कहता था कि 15 से 20 हजार रुपया लगेगा नहीं तो लाइन काट देंगे आज यही धमकी देने के क्रम में जब हमसे ज्यादा बहस हुई तो हथियार निकाल कर गोली मारने की धमकी दे रहा था ।

इतने में आस-पड़ोस के दुकानदारों ने आकर घेर लिया और हथियार वाले हाथ पर दे मारा उसका हथियार दुकान में गिर गया और मौके से जो 7 लड़के मोटरसाइकिल से आए थे भागने में कामयाब रहे. वहीं उन्होंने बताया कि हमने 112 पर कॉल किया, पर 45 मिनट के बाद पुलिस मौके पर आई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बताकर रंगदारी मांग रहे थे, नहीं देने पर निकाला हथियार खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बताकर रंगदारी मांग रहे थे, नहीं देने पर निकाला हथियार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.