जदयू संगठन अध्यक्ष के चुनाव में जमकर चली कुर्सियां और लात-घूंसे: दो घायल (वीडियो)

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 96 भगत धर्मशाला में आज दिन के 3:00 प्रखंड जदयू अध्यक्ष के चुनाव मैं दो गुटों के बीच जमकर चलीं कुर्सियां. मामले में दो घायल. मामला इस तरह है कि मुरलीगंज नगर प्रखंड जदयू अध्यक्ष के लिए आज निर्धारित1:00 बजे से मतदान द्वारा प्रखंड अध्यक्ष को चुना जाना था जिसके लिए मतदान केंद्र के रूप में गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। गौरतलब है कि चुनाव प्रेक्षक के रूप में टोली कुमार बिहारीगंज से एवं रंजन यादव बिहारीगंज, चुनाव प्रभारी के रूप में नवीन सिंह कोल्हयापट्टी डुमरिया, मौजूद थे. 

मामले में वहां मौजूद रूपेश कुमार बताया कि पार्टी संगठन का चुनाव प्रखंड स्तर के लिए चल रहा था, जिसमें दो गुटों के बीच जमकर कुर्सियां चली हैं. देव कृष्ण यादव और निवर्तमान प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार के समर्थकों के बीच कुर्सियां चली हैं. देव कृष्ण यादव द्वारा मतदान के दौरान आरोप लगाया गया कि धांधली की जा रही है और इसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच भारी झड़प हुई.

मामले में सर पर चोट लगने के बाद अस्पताल पहुंचे जदयू सक्रिय कार्यकर्ता कुंदन यादव घर मोरकाही ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग बाहर बैठे थे. एक उम्मीदवार के रूप में राजीव यादव और दूसरे उम्मीदवार के रूप में देव कृष्ण यादव चुनाव मैदान में थे. प्रखंड अध्यक्ष के लिए हम लोग वोटिंग करवा रहे थे. मौके पर चुनाव प्रभारी मौजूद थे. राजीव यादव अपने आदमी को पुर्जा दे रहे थे. वहीं हमारा आदमी लाइन में खड़ा था, जिस पर सक्रिय कार्यकर्ता शर्मा जी बोले तो उस पर लात घूंसे की बरसात कर दी और मारपीट करते करते हम लोगों को घायल कर दिया. जिस पर राजीव यादव ने कहा कि उसको पकड़ो और और मारो. कहा कि दूसरी पार्टियों में इस तरह की नौबत आती थी अब जदयू में इस तरह की नौबत शुरू हो गई है.

वहीं राजीव यादव निवर्तमान प्रखंड अध्यक्ष ने मामले को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है. उन लोगों के लोग बैलट लेकर के भाग रहे थे और भागने के क्रम में सीढ़ी से गिरे हैं और चोट लगी है.

वहीं इस बार चुनाव मैदान में प्रखंड अध्यक्ष के लिए खड़े उम्मीदवार देव कृष्ण यादव ने बताया कि राजीव यादव का कहना था कि 1:00 बजे से मतदान शुरू होगा लेकिन उन्होंने 11:00 बजे से ही मतदान शुरू कर दिया. जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता शर्मा जी और कुंदन जी के साथ उनके समर्थकों ने जमकर मारपीट की है और कुंदन कुमार को सर में चोट आई है और हम लोग इलाज कराने के लिए पहुंचे हैं.

मामले में मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद पासवान ने बताया कि दो पक्षों के बीच कुछ बातों को लेकर विवाद हुआ है और कुर्सियां चली है. मारपीट में कौन लोग घायल हुए हैं और किनके द्वारा कुर्सी उठाकर मारा गया है इसको हम चिन्हित नहीं कर पाए. हम वहां अकेले थे हम दोनों तरफ के कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास कर रहे थे फिर भी वह मानने को तैयार नहीं थे.

जदयू संगठन अध्यक्ष के चुनाव में जमकर चली कुर्सियां और लात-घूंसे: दो घायल (वीडियो) जदयू संगठन अध्यक्ष के चुनाव में जमकर चली कुर्सियां और लात-घूंसे: दो घायल (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.