ट्रैक्टर से खेत जोतने के दौरान रोटावेटर की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक युवक की मौत

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला वार्ड 3 स्थित बहियार में ट्रैक्टर से खेत जुताई के दौरान रोटावेटर के चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पंहुचे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। वहीं पुलिस ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ले आई है। 

बताया गया कि स्थानीय ग्रामीणों ने देखा कि चालक रोटावेटर के अंदर दबा हुआ था। बहियार में काम कर रहे ग्रामीणों के हल्ला सुनकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही श्रीनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। प्रत्यक्ष दर्शकों ने बताया गया कि प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी पंचायत के पूर्व मुखिया मोहम्मद जलाल का 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद मुस्ताक आलम पोखरिया गांव निवासी जुबेर आलम के यहां 2 वर्षा से बतौर चालक ट्रैक्टर ड्राइविंग करते थे। बुधवार को पोखरिया टोला वार्ड 3 स्थित बहियार में सुबह करीब 9 बजे खेत की जुताई कर रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर से चालक मोहम्मद मुस्ताक आलम (30 वर्ष) नीचे गिर गए हैं। जिसके कारण रोटावेटर के चपेट में आने से चालक मो मुस्ताक आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने मृतक के पिता मोहम्मद जलाल उद्दीन को दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना मिलते ही श्रीनगर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ले गई। थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। जबकि ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है। घटना कैसे हुई इनकी छानबीन की जा रही है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

ट्रैक्टर से खेत जोतने के दौरान रोटावेटर की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक युवक की मौत ट्रैक्टर से खेत जोतने के दौरान रोटावेटर की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.