मुरलीगंज से लाखों के स्मैक बरामद, कारोबारी महिला व एक पुरुष तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के गौशाला वार्ड नंबर 2 से भारी मात्रा में लाखों का स्मैक बरामद, 97 ग्राम 480 मिली स्मैक के साथ कारोबारी महिला गिरफ्तार.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से युवाओं को नशे का गुलाम बना रहे स्मैक तस्कर को शनिवार शाम 5:00 बजे गिरफ्तार करने में मुरलीगंज पुलिस को कामयाबी मिली है. 1 ग्राम 2 ग्राम की पुरिया बनाते हुए ही गिरफ्तार करने की कोशिश की गई, जिसमें मुख्य कारोबारी राजकुमार मुखिया मौके से फरार होने में कामयाब रहा. जबकि उसकी पत्नी और उसका भाई मौके से गिरफ्तार हुआ. करीब 97 ग्राम 480 मिली स्मैक के साथ एक महिला व एक पुरुष तस्कर को गिरफ्तार किया गया. स्मैक की अनुमानित कीमत लाखों में हो सकती है.

गौरतलब हो कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर स्मैक के साथ इसमें संलिप्त कारोबारी राजकुमार मुखिया की पत्नी मंजुला देवी व उसके छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि गौशाला चौक निवासी राजकुमार मुखिया अपने घर में स्मैक रखता है और स्मैक की तस्करी करता है. आज शाम में माल आने की खबर थी, जिसके मद्देनजर कमांडो बल एवं पुलिस पदाधिकारी की एक टीम गठित की गई, जिसमें पुलिस पदाधिकारी ए.एस.आई. प्रेमचंद पासवान व कमांडो दस्ता विनीत कुमार, लालबहादुर पासवान, मो. सब्बीर व अन्य पुलिस बल के द्वारा छापेमारी कर बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए 97 ग्राम 480 मिली स्मैक के साथ कारोबारी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. कारोबारी महिला का पति भागने में सफल रहा जबकि राज कुमार मुखिया का भाई भी गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष श्री मंडल ने बताया कि उक्त तस्कर से पूछताछ की जा रही है. इसके उपरांत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

मुरलीगंज से लाखों के स्मैक बरामद, कारोबारी महिला व एक पुरुष तस्कर गिरफ्तार मुरलीगंज से लाखों के स्मैक बरामद, कारोबारी महिला व एक पुरुष तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.