अपराध की योजना बना रहे अपराधियों के कार को किया जब्त, डिक्की से लोडेड पिस्टल बरामद

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा में पुलिस ने छापेमारी कर अपराध की योजना बना रहे अपराधी के कार को जब्त कर लिया है. पुलिस के द्वारा जब्त की गई कार की तलाशी लेने के दौरान डिक्की में रखे यूएस मेड पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस मिला है. वहीं अपराध की योजना बना रहे अपराधकर्मी पुलिस के आने की भनक मिलते ही फरार हो गए. पुलिस द्वारा 5 नामजद व एक अज्ञात अपराधी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर समुचित अग्रेतर कारवाई की जा रही है. 

बताया गया कि कुमारखंड प्रखंड के खुर्दा मेला परिसर में स्थित सरकारी मिड्ल स्कूल के प्रांगण में शुक्रवार की रात अपराधकर्मी एकत्रित हुए थे. टाटा टीयागो व बाइक से स्कूल परिसर में एकत्रित होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने का योजना बना रहे थे. इसी दौरान थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को गुप्त सूचना मिली कि खुर्दा में अपराधकर्मी एकत्रित हुए हैं. अपराधकर्मी किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दरोगा श्यामचंद्र झा, जमादार अनिल कुमार मय पुलिस फोर्स मेला परिसर में स्थित मिड्ल स्कूल पंहुचे. पुलिस के आने की भनक मिलते ही बाइक सवार अपराधकर्मी बाइक लेकर फरार हो गए. वहीं कार से आए अपराधी कार के दरवाजे को लॉक कर फरार हो गए. पुलिस के द्वारा कार का डिक्की खोलने पर सीट के नीचे में छिपा कर रखे गए यूएस मेड पिस्टल और 6 जिन्दा कारतूस मिला. पुलिस कार को ट्रैक्टर से टोचन कर शनिवार को अहले सुबह 5 बजे थाने ले आई.

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि अपराधकर्मी खुर्दा मेला में एकत्रित होकर आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा है. खुर्दा मेला परिसर स्थित सरकारी स्कूल परिसर में छापेमारी कर अपराधियों के टाटा टियागो कार को जब्त कर लिया. जब्त कार की डिक्की से यूएस निर्मित पिस्टल और 6 गोली बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. अपराधी कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा गांव के हैं. उन्होंने बताया कि दरोगा श्यामचन्द्र झा के आवेदन के आलोक में थाने में 5 नामजद व एक अज्ञात अपराधी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा.

वहीं दूसरी घटना के तहत् खुर्दा मेला देखने आए भर्राही के युवक का एक बाइक को चोर चुरा ले गए 

प्रखंड के खुर्दा में आयोजित मेला देखने आए एक युवक का बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गए. पीड़ित युवक जिले के भर्राही बाजार निवासी विकास कुमार हिमांशु ने बताया कि शुक्रवार की रात तकरीबन 11 बजे खुर्दा स्थित पीडीएस डीलर अवधेश के दरवाजे पर वे अपनी हीरो स्प्लेंडर प्लस नम्बर बीआर 43 डब्लू-1833 को स्टैण्ड कर मेला घूमने चले गए. एक घंटे के पश्चात देर रात तकरीबन 12 बजे जब डीलर के दरवाजे पर बाइक लेने आए तो वहां से बाइक गायब थी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)


अपराध की योजना बना रहे अपराधियों के कार को किया जब्त, डिक्की से लोडेड पिस्टल बरामद अपराध की योजना बना रहे अपराधियों के कार को किया जब्त, डिक्की से लोडेड पिस्टल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.