नामांकन में हो रही विभिन्न समस्याओं को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने हेल्प डेस्क लगाकर किया हल

आज दिनांक- 08.10.2022 को ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय परिसर में एनएसयूआई मधेपुरा इकाई ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में हेल्प डेस्क लगाकर स्नातक प्रथम खंड में नामांकन के लिए आए छात्र-छात्राओं को नामांकन में हो रही विभिन्न समस्याओं को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने हल किया. 

एनएसयूआइ द्वारा लगाए गए हेल्प डेस्क पर सैकड़ो की संख्या में छात्र-छात्राओं ने अपनी-अपनी समस्याओं को दर्ज करवाया. उन्होंने कहा कि आज बीएनएमयू में एनएसयूआई लगातार छत्रहितों के मुद्दों पर मुखरता से संघर्षरत रहा है और महाविद्यालयों में हेल्प डेस्क लगाकर छात्र-छात्राओं के समस्याओं का समाधान किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि स्नातक प्रथम खंड के लिय प्रथम चयन सूची के छात्रों का नामांकन 15 अक्टूबर तक है. एनएसयूआइ सभी महाविद्यालयों में हेल्प डेस्क लगाकर छात्रों के समस्याओं का समाधान करेगी. हेल्प डेस्क में छात्रों को सहयोग के लिए एनएसयूआई छात्रनेता जितेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, अंकेश कुमार, सुमन झा, आयुष कुमार, मौसम झा, मिथलेश कुमार, रामविलास कुमार, प्रवीण कुमार आदि मौजूद थे.

नामांकन में हो रही विभिन्न समस्याओं को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने हेल्प डेस्क लगाकर किया हल नामांकन में हो रही विभिन्न समस्याओं को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने हेल्प डेस्क लगाकर किया हल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.