बाइक सवार झपट्टामार ने आज दूसरे दिन भी एक शिक्षिका बनाया निशाना, उड़ाया सोने का चेन

 मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 मिड्ल स्कूल के पीछे दिन के 3:30 बजे बाइक सवार अज्ञात उचक्के महिला शिक्षिका के गले से चेन उड़ाकर फरार हो गये. घटना मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे की है. 

मिली जानकारी के अनुसार मिड्ल चौक के काशीपुर रोड स्थित बालिका मध्य विद्यालय की शिक्षिका रेखा कुमारी रोजाना की भांति मंगलवार को विद्यालय से वापस अपने घर से पैदल ही जा रही थी. मिड्ल चौक से अंदर अपने घर के तरफ मुड़ने के बाद मुहल्ले के अंदर वाली सड़क में खड़े बाइक पर दो की संख्या में पहले से ही घात लगाए खड़े उचक्के ने शिक्षिका के समीप आने पर  उनके गले से सोने का चेन खींच लिया. शिक्षिका ने भी चेन को अपने हाथो में जोर से पकड़ लिया. जिससे चेन का एक चौथाई भाग ही चोर के हाथो में टूटकर रह गया. टूटा हुए चेन लेकर वह दुर्गा चौक की तरफ फरार हो गया. 

पीड़ित शिक्षिका रेखा कुमारी ने बताया कि उनके चेन की कीमत करीब एक लाख तीस हजार रुपए थी. जिसका तीन हिस्सा उनके पास रह गया और एक हिस्सा ही उचक्के लेकर भागने में सफल रहे.

आज लगातार दूसरे दिन यह चेन उड़ाने की घटना को अंजाम दिया गया है. वह भी दोनों ही दिन शिक्षिका को ही टारगेट किया गया. साथ ही घटना का जगह मात्र 50 मीटर अलग-अलग है. मुरलीगंज पुलिस इस मामले में सुस्त है. बता दें कि चेन उड़ाने वाले उचक्को का गैंग मुरलीगंज में लगातार सक्रिय है. सोमवार को भी सुबह करीब 9.45 बजे मिड्ल चौक पर एक बाईक पर दो की संख्या में सवार उचक्कों ने आदर्श मध्य विद्यालय की शिक्षिका अहिल्या कुमारी के गले से सोने का चेन व बाली लेकर फरार हो गया था.

बाइक सवार झपट्टामार ने आज दूसरे दिन भी एक शिक्षिका बनाया निशाना, उड़ाया सोने का चेन बाइक सवार झपट्टामार ने आज दूसरे दिन भी एक शिक्षिका बनाया निशाना, उड़ाया सोने का चेन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.