आइसा की ओर से पार्वती कॉलेज परिसर में लगाया गया हेल्प डेस्क

पार्वती कॉलेज मधेपुरा परिसर में शुक्रवार को आइसा कार्यकर्ताओं द्वारा हेल्प डेस्क लगाकर स्नातक प्रथम खंड में नामांकन के लिए आए छात्र-छात्राओं को मदद किया गया. 

आइसा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए हेल्प डेस्क पर सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं ने अपनी समस्या दर्ज करवाई. बीएनएमयू आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि आइसा का मुख्य उद्देश्य छात्र-छात्राओं के हितों में, अधिकारों को सुरक्षित रखना है. छात्र संगठन आइसा हमेशा छात्रहितों में लगातार संघर्ष कर रहा है. अरमान अली ने कहा कि बीएनएमयू विश्वविद्यालय में आइसा लगातार छात्र हितों के मुद्दे पर ज्ञापन, आंदोलन, धरना प्रदर्शन कर मजबूती से संघर्ष करता आ रहा है एवं जरूरत पड़ने पर आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है. 

मौके पर मौजूद जिला संयोजक पावेल कुमार ने कहा कि छात्र संगठन आइसा अब छात्रहितों में हो रहे समस्याओं को लेकर सभी कॉलेजों एवं हाई स्कूल में हेल्प डेस्क लगाकर छात्रों का समस्या का समाधान किया जाएगा. विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार एवं विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी राज किशोर राज ने संयुक्त रूप से कहा आगे पीजी स्पॉट ऐडमिशन एवं स्नातक पार्ट वन एडमिशन में हो रहे छात्रों के समस्याओं का समाधान किया जाएगा. 

मौके पर हेल्प डेक्स में सहयोग के लिए विजय कुमार, श्याम कुमार, रमेश राम, अमन कुमार, राजा कुमार, सुनील कुमार, मो. सोनू सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे.

आइसा की ओर से पार्वती कॉलेज परिसर में लगाया गया हेल्प डेस्क आइसा की ओर से पार्वती कॉलेज परिसर में लगाया गया हेल्प डेस्क Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.