ऑडियो वायरल: शराब पीने के लिए मुखिया ने फोन पर माँगे 5 हजार रूपये !

मधेपुरा जिले और प्रखंड के एक कथित मुखिया की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिस ऑडियो में मुखिया जी एक काम करवाने के एवज में शराब पीने के लिए रूपये माँग रहे हैं. वायरल ऑडियो में बातचीत में दूसरा व्यक्ति पहले को बार-बार मुखिया कहकर संबोधित कर रहा है. 

ऑडियो में जब कथित मुखिया ने पाँच हजार रूपये माँगे तो सामने वाले ने दीपक नाम के व्यक्ति ने पूछा कि ये रूपये आप किसलिए माँग रहे हैं तो सामने से कहा गया कि 'दारू पीबे बैठ के', फिर कहते हैं 'हम भीख मांगे छी'. सामने वाला इसपर कहता है कि आप पढ़े लिखे लोग हैं, जनप्रतिनिधि हैं आपको फोन पर इस तरह पैसा माँगना क्या अच्छा लगता है?" 2.14 मिनट के इस ऑडियो में और भी बातें हैं जो दर्शाता है कि बिजली के तार गिर जाने से भैंस मर जाने के किसी घटना से सम्बंधित है. बातचीत में आगे साला-बहनोई के रिलेशन जैसी बातें भी की गई है. वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि मधेपुरा टाइम्स नहीं करता है.

रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल ऑडियो घैलाढ़ प्रखंड के भान-टेकठी पंचायत के मुखिया विकास कुमार की दीपक नाम के व्यक्ति से बातचीत का है. इस बावत जब हमने भान-टेकठी पंचायत के मुखिया विकास कुमार से बात की तो उनका कहना था कि पूर्व घटना जो पेड़ काटने के दौरान बिजली का तार टूट कर गिरने से भैंस के मर जाने की है, पंचायत के दो पक्षों के बीच गत 5 अक्टूबर मेला के दिन की है जिसके सम्बन्ध में पंचायत हुई थी. उसी सम्बन्ध में पंचायत में जो बात हुई थी उसी आधार पर उक्त व्यक्ति से बातचीत का ऑडियो है. ऑडियो पूरा वायरल नहीं किया गया है, किस बात पर हमने ऐसा खीज में कहा यह भी सुनना चाहिए. हम लोग रिश्ते में भी आते हैं. इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. मेरे ऊपर लगाए आरोप निराधार हैं.

(वि. सं.)

ऑडियो वायरल: शराब पीने के लिए मुखिया ने फोन पर माँगे 5 हजार रूपये ! ऑडियो वायरल: शराब पीने के लिए मुखिया ने फोन पर माँगे  5 हजार रूपये ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.