अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर क्रीड़ा मैदान को अतिक्रमण मुक्त करने की पहल

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए आज चौसा अंचल के अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह वो एसएचओ किशोर कुमार आर.ओ. शशिकांत यादव ने अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों से तीन दिनों में अतिक्रमण हटाने का माइकिंग वो हर दुकान जाकर तीन दिनों में अतिक्रमण हटाने को कहा. नहीं हटाने पर कानूनी प्रक्रिया से हटाया जाए उस में जो भी नुकसान होगा. उसकी जबावदेही दुकानदार खुद होंगे. 

अतिक्रमण हटाने का मुख्य कारण आगामी 6 नवम्बर से अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट होने जा रहा है इसी को लेकर अतिक्रमण हटाने की बात कही जा रही है. इस पर छोटे-छोटे दुकानदार ने कहा कि इसी दुकान से हमारे घर का चूल्हा जलता है. हमारा दुकान अगर टूट जाएगा तो हमारे छोटे-छोटे बच्चों को खाने के लाले पर जाएंगे. कुछ दुकानदार का कहना है कि मैं इस जगह के एवज में स्कूल में राजस्व देता हूँ. कुछ का कहना था कि मेरे दुकान से खेल को कोई दिक्कत नहीं होने वाला है अगर दिक्कत होगी तो हम हटा लेंगे. अब आगे देखना है क्या होता है!

अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर क्रीड़ा मैदान को अतिक्रमण मुक्त करने की पहल अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर क्रीड़ा मैदान को अतिक्रमण मुक्त करने की पहल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.