चोरी का आरोप लगा युवक की पीट-पीट कर हत्या: बचाने गए पिता की भी जम कर पिटाई

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के अम्भो वासा गांव में सोमवार की देर रात्रि चोरी का आरोप लगाकर युवक को ग्रामीणों ने  पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया जिससे युवक की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पाकर जब पिता पुत्र को बचाने के लिए गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने पिता को भी पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया । 

घटना की सूचना पाकर पुरैनी पुलिस उक्त गांव पहुंच कर पिता और पुत्र को अपने कब्जे में ले लिया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी लाया जहां इलाज के दौरान पुत्र की मौत हो गई। पिता को प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुत्र को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा दिया गया। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मिली जानकारी अनुसार आरोप है कि पुरैनी निवासी लक्ष्मण मिस्त्री का पुत्र शांतुनु कुमार पुरैनी के अम्भो बासा वार्ड 6 के पांचों सिंह के घर में चोरी के नीयत से घुस गया. इसी  बीच घर वालो की नींद खुल गई। शोर मचाने के बाद  आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई. युवक ने भागने का प्रयास किया इसी दौरान ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 


क्या कहना है मृतक के पिता का...

 घटना के बाबत मृतक के पिता लक्ष्मण मिस्त्री ने थाना में आवेदन देकर बताया है कि उनका पुत्र 17 वर्षीय शांतनु 6 सितंबर को सुबह 4 बजे अपने घर से टहलने के लिए अंभो बासा के रास्ते पर निकला था. इसी क्रम में वहां मौजूद लगभग आधा दर्जन व्यक्तियों ने शांतनु के साथ बुरी तरह मारपीट की. सूचना मिलने पर जब पिता वह पहुंचे और पुत्र को इलाज के लिए ले जाने लगे तो उसके साथ भी लोगों ने मारपीट की।


क्या कहते हैं थाना अध्यक्ष

इस बावत थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि युवक पर पुरैनी थाना में पूर्व से आर्म्स एक्ट और मवेशी लूट कांड का मामला दर्ज है। परिजन द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार एक व्यक्ति को नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

चोरी का आरोप लगा युवक की पीट-पीट कर हत्या: बचाने गए पिता की भी जम कर पिटाई चोरी का आरोप लगा युवक की पीट-पीट कर हत्या: बचाने गए पिता की भी जम कर पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.