देसी शराब के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपराहा पंचायत में 10 बोतल देसी शराब के साथ एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिला कि औराही एकपराहा निवासी दुखा मेहता का पुत्र जयराम मेहता के घर में शराब छुपा कर रखा हुआ है. जिसके सत्यापन को लेकर एसआई जावेद परवेज को उक्त जगह पर भेज कर छापेमारी किया तो जयराम मेहता के भूसा वाला घर से दिलवाले देशी शराब सोफिया 10 बोतल 300ml का बरामद कर जयराम मेहता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने 14 लीटर देसी  शराब किया बरामद

गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौरिहार तरावे पंचायत से पुलिस ने 14 लीटर देसी शराब के साथ शराब बनाने का उपकरण को बरामद किया.  

जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिला कि कौरिहार तरावे पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी बृजलाल यादव का पुत्र रविंद्र यादव अपने घर में शराब बनाता है और बेचता है. जिसे उक्त जगह पर छापेमारी किया तो घर के पीछे भूसा घर से 14 लीटर देशी शराब के एचपी कम्पनी का सिलेन्डर, एक छोटा चुल्हा, दो एल्युमिनियम का डेक्ची जिसमें पाइप लगा हुआ था, को बरामद कर लिया. उन्होंने कहा कि इस दौरान शराब तस्कर पुलिस की गाड़ी को देखकर भाग गया.

देसी शराब के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार देसी शराब के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.