16 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के चिकनी पंचायत के खाड़ गांव के जोगबनी बहियार पुल के समीप एक 16 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की माँ ने बताया कि बेटे को किसी के द्वारा घर से बुलाकर ले जाया गया था. घटनास्थल से पुलिस को दो खोखा बरामद हुआ है. वहीं एक जिंदा गोली बरामद हुआ है. युवक के सीने में गोली मारकर हत्या की गई. घटना के कुछ देर बाद परिजनों को इस बात की सूचना प्राप्त हुई कि बहियार में सुधीर की हत्या हो गई है. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर सुधीर के शव के साथ लिपट कर रोने लगे. वही उनकी मां कह रही थी कि मेरे बेटा से किसी को कोई दुश्मनी नहीं था फिर भी मेरे बेटा की हत्या हो गई. 

थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल से पुलिस को युवक का मोबाइल बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है और जल्द से जल्द हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे.



16 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या 16 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.