शिव शक्ति इंडेन गैस गाड़ी के ड्राईवर से 65 हजार रुपये की लूट

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही मानपुर सड़क मार्ग पर शिव शक्ति इंडेन गैस गाड़ी के ड्राइवर से तीन हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर पैंसठ हजार आठ सौ तीस रुपया लूट लिया एवं ड्राइवर के साथ मारपीट किया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार ड्राईवर अशोक यादव व लेवर सुमित शर्मा गैस सिलेंडर बेच कर वापस सिंहेश्वर लौट रहे थे. इसी दौरान पिपराही मानपुर सड़क पर तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी को रोक कर ड्राईवर अशोक यादव व लेबर सुमित शर्मा से मारपीट किया और नगद पैंसठ हजार आठ सौ तीस रुपया लूट लिया और मानपुर के तरफ भाग गया. ड्राइवर ने बताया कि अपराधियों के द्वारा बंदूक के कुंडा से मारपीट किया गया एवं सीट वगैरह को भी चीर-फार कर दिया. 

वहीं घटना की जानकारी दूरभाष पर गम्हरिया थाना अध्यक्ष को सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. इस बावत थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की घटना के बारे में जानकारी मिली है, जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. 

शिवशक्ति इंडेन गैस एजेंसी के मैनेजर राजेश कुमार ने बताया कि पैंसठ हजार आठ सौ तीस रुपये का लूट हुआ है.

शिव शक्ति इंडेन गैस गाड़ी के ड्राईवर से 65 हजार रुपये की लूट शिव शक्ति इंडेन गैस गाड़ी के ड्राईवर से 65 हजार रुपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.