सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखा अपराधियों ने लूटे 2 लाख रुपए व लैपटॉप

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के कड़ामा उदाकिशुनगंज एनएच 106 पर शुक्रवार को अज्ञात अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से नगदी सहित लैपटॉप लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

    घटना के बाबत पीड़ित कुरसंडी निवासी एसबीआई के सीएसपी संचालक संजय कुमार चौधरी से मिली जानकारी अनुसार गुरुवार को ही आलमनगर स्थित एसबीआई की शाखा से रुपए उठाने गया था। गुरुवार को विभिन्न कार्यो को निपटाने में काफी देर हो जाने की वजह से वे दो लाख तीन हजार दो सौ रुपए की निकासी कर आलमनगर में ही रुक गया था। शुक्रवार को ग्राहकों के सभी कार्य निपटा कर वह बैंक से उठाए रुपये को बैग में रखकर बाइक से अपने घर कुरसंडी लौट रहे थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए उसका पीछा कर रहे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने कड़ामा बस स्टैंड चौक से आगे एवं पप्पू चौधरी के पेट्रोल पंप से पहले बजरंगबली स्थान के समीप ओवरटेक कर उसे हथियार दिखाकर रोक लिया। अपराधी गोली मारने की धमकी देकर उससे बैग लूटकर पुनः कड़ामा बस स्टैंड चौक के रास्ते सपरदह की ओर फरार हो गए। इस दौरान पीड़ित सीएसपी संचालक शोर मचाते हुए कुछ दूर तक उसका पीछा भी किया। लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। बाद में पीड़ित सीएसपी संचालक ने घटना की जानकारी पुरैनी थाना को देते हुए घटना के बाबत लिखित आवेदन दिया है।

इस बाबत थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि घटना के बाबत जानकारी मिली है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखा अपराधियों ने लूटे 2 लाख रुपए व लैपटॉप सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखा अपराधियों ने लूटे 2 लाख रुपए व लैपटॉप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.