गम्हरिया थानाक्षेत्र में लुटेरों का कहर: व्यवसाई से रूपये लूटे, चौकीदार को भी नहीं छोड़ा

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका कब्रगाह के समीप दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपए लूटे. इस दौरान अपराधियों और व्यवसायियों के बीच नोकझोंक भी हुई. नोकझोंक के दौरान अपराधियों ने गोली चलाया लेकिन व्यवसाई बाल-बाल बच गए. 

मिली जानकारी के अनुसार टोका कब्रगाह के पास दिन के बारह बजे के आसपास भर्राही ओपी वार्ड 03 निवासी व्यवसायी मुकेश कुमार साह सुपौल व गम्हरिया से रुपया कलेक्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे कि इसी दौरान टोका कब्रगाह के पास लाल कलर की अपाचे बाइक पर सवार दो व्यक्ति हथियार के बल पर जबरन गाड़ी को रोका और लूटपाट करने लगा. इस दौरान व्यवसायी से 12 हजार रूपये की लूट की और तीन राउंड गोली भी चलाई. हांलाकि व्यवसायी मोटरसाइकिल छोड़कर  गड्ढा में कूद गया, जिससे उसकी जान बच पायी और किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं पहुंची. 

मौके पर सूचना पाकर गम्हरिया थाना से एएसआई रामबचन प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर तहकीकात किया.

दूसरी घटना में मधेपुरा जिलान्तर्गत गम्हरिया थाना क्षेत्र के चिकनी फुलकाहा में एक मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात अपराधियों ने समस्ता कम्पनी के लड़के से नगद रुपया छीनकर फरार हो गया 

मिली जानकारी के अनुसार समस्ता कम्पनी वाले पप्पु कुमार ने बताया कि महिलाओं से समस्ता कम्पनी के द्वारा लोन दिया गया था. जिसका वसूली कर जाने के क्रम में जोगबनी वाले सड़क मार्ग में एक बाइक पर दो अपराधियों ने आगे से आकर घेर कर हथियार दिखाकर 5500 रुपया छीनकर जोगबनी की ओर फरार हो गए. 

वहीं सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की.

थाने के चौकीदार से ड्यूटी जाने के दौरान अपराधियों ने किया छिनतई

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी पंचायत के पिपरा जाने वाली सड़क पर कब्रिस्तान के समीप ड्यूटी कर रहे चौकीदार को भी अपराधियों ने नहीं छोड़ा और उनके साथ लूट की वारदात को दिया अंजाम. 

मिली जानकारी के अनुसार चौकीदार छोटे लाल शर्मा घर से ड्यूटी के लिए बभनी आ रहे थे. इसी दौरान बभनी कब्रिस्तान के पहुंच पास पहुंचने पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा हथियार दिखाकर चौकीदार को रोककर उनके साथ लूटपाट किया. चौकीदार ने बताया कि मोबाइल, टॉर्च व गले का लॉकेट छीन लिया.

गम्हरिया थानाक्षेत्र में लुटेरों का कहर: व्यवसाई से रूपये लूटे, चौकीदार को भी नहीं छोड़ा गम्हरिया थानाक्षेत्र में लुटेरों का कहर: व्यवसाई से रूपये लूटे, चौकीदार को भी नहीं छोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.