पोखर में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया पंचायत में गुरुवार को नहाने के दौरान डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार तीन चार बच्चे मिलकर पोखर में नहाने गए थे. इसी दौरान सत्यम कुमार गहरे पानी में डूब गया. जिसके बाद बच्चों के द्वारा हल्ला करने पर स्थानीय सैकड़ो लोग पहुंच गए और पोखर में कूद कर बच्चे को खोजने लगे. लगभग घंटों खोजने के बाद बच्चा मृत हालत में पाया गया, जिसे स्थानीय प्रशासन के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गम्हरिया लाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. 

बताया जाता है कि मृतक बच्चा वार्ड नं०- 02 निवासी पंचम यादव का पुत्र है. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने बताया कि पंचम यादव को 1 पुत्र और तीन लड़की है. माता कविता देवी चीत्कार पारकर रो रही थी. परिजनों ने बताया कि स्कूल से 12:00 बजे आने के बाद कुछ बच्चों के साथ नदी में नहाने गया था. जिसके बाद वह नदी में डूब गया. हालांकि स्थानीय ग्रामीणों और गोताखोर के मदद से बच्चे को खोजा गया. स्थानीय गोताखोर ने बच्चे को खोज कर निकाला. अंचलाधिकारी के द्वारा गोताखोर को घटनास्थल पर भेजा गया. गोताखोर चंचल मुखिया, राम कुमार मुखिया एवं स्थानीय गोताखोर विकास राय, रमेश कुमार, फुलेंद्र यादव, मटर यादव, गणेश यादव, मनोज कुमार तथा अन्य लोग घंटो खोजने के बाद बच्चे को पोखर से निकाला. 

डूबने की सूचना पाकर थाना से एसआई जय नाथ सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. सूचना पाकर स्थानीय जनप्रतिनिधि मनोज कुमार उर्फ मुरली भगत, प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी, रमेश शाह आदि घटनास्थल पर पहुंचे.

पोखर में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम पोखर में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.