सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिहपुर स्थित स्टेट हाईवे 91 पर गुड़िया मोड़ के समीप मंगलवार को शाम में हुई सड़क दुर्घटना में बाइक के पीछे बैठे सवार का सदर अस्पताल मधेपुरा में इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. 

बताया गया कि स्टेट हाईवे 91 पर सिहपुर स्थित गुड़िया मोड़ के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक व पीछे बैठे सवार युवक जख्मी हो गया था. स्थानीय ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया था. इलाज के दौरान बाइक के पीछे सवार घायल युवक गजेंद्र पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार का सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

इस संबंध में कुमारखंड थाने के जमादार गोपेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया घायल युवक अभिषेक कुमार का इलाज के दौरान मौत हो गया है. बुधवार को परिजनों ने मौत होने की सूचना दी है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.