चमेली देवी हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को पुलिस ने किया पूर्णिया से गिरफ्तार

कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर वार्ड एक निवासी चमेली देवी हत्याकांड के दो नामजद अभियुक्त को पुलिस ने सदर थाना पूर्णिया क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से गुप्त सूचना पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित को पुलिस न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

बता दें कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर वार्ड 1 में 22 सितंबर को देर रात धारदार हथियार से वार कर चमेली देवी की निर्मम हत्या कर घर से 200 मीटर पूर्व बांस बिट्टी में शव को रख दिया था. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए घटना के दिन ही दो महिला समेत तीन व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. बांकी बचे नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही थी. मंगलवार को देर रात गुप्त सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूर्णियां सदर थाना क्षेत्र से हत्याकांड के नामजद अभियुक्त थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी वार्ड 10 निवासी व मृतका के नन्दोसी गोपाल यादव और भांजा सुधांशु कुमार यादव को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि चमेली देवी हत्याकांड के नामजद अभियुक्त गोपाल यादव और इनके पुत्र सुधांशु कुमार यादव को गुप्त सूचना पर सदर थाना पुर्णियां से गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. बाकी बचे 5 अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

चमेली देवी हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को पुलिस ने किया पूर्णिया से गिरफ्तार चमेली देवी हत्याकांड के दो नामजद आरोपी को पुलिस ने किया पूर्णिया से गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.