पत्नी और बेटी की गर्दन काटकर हत्या करने का आरोपी मुम्बई में चढ़ा पुलिस के हत्थे

कहते हैं कानून के हाथ लम्बे होते हैं और अपराधी कहीं भी छुप जाए यदि पुलिस चाह ले तो उसे जहन्नुम से भी ढूंढ कर ला सकती है. पत्नी और बेटी के हत्यारे इस सख्स ने शायद सोचा कि उसे पुलिस नहीं ढूंढ सकती, पर आज मधेपुरा पुलिस ने इस नृशंस हत्यारे को मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया.

मधेपुरा के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरिया टोला स्थित बीते दिनों जुबराइल नामक सनकी पति ने पत्नी और अपनी 6 वर्षीय मासूम बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद पुलिस श्रीनगर थाना में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी. बहरहाल आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एसपी राजेश ने स्पेशल टीम की गठन कर गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु स्पेशल टीम को मुंबई रवाना करवाया. जहां आज मुंबई में आरोपी को मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 आरोपी को जल्द मधेपुरा लाकर एसपी राजेश कुमार करेंगे प्रेसवार्ता. उक्त बातों की जानकारी देते हुए एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मधेपुरा पुलिस मुंबई से मधेपुरा ला रही है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

पत्नी और बेटी की गर्दन काटकर हत्या करने का आरोपी मुम्बई में चढ़ा पुलिस के हत्थे पत्नी और बेटी की गर्दन काटकर हत्या करने का आरोपी मुम्बई में चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.