ग्रामीण कूटा बैंक लिमिटेड के सीएम से अज्ञात अपराधियों ने 32 हजार रुपये व सामान लूटे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी गांव स्थित एसएच 91 पर तालाब के समीप ग्रामीण कूटा बैंक लिमिटेड के सीएम से अज्ञात बाइक सवार 3 अपराधी 32 हजार 282 रुपये नगद, मोबाइल फोन, टैब, स्कैनर व कार्यालय का कागजात आदि लूट कर फरार हो गया. 

पीड़ित सीएम के आवेदन के आलोक में थाने में अज्ञात बाइक सवार 3 अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. कुमारखंड थाने में दर्ज प्राथमिकी में ग्रामीण कूटा बैंक लिमिटेड मुरलीगंज के केन्द्र प्रबंधक पुरुषोत्तम कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वे श्रीनगर थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव में ग्राहक के साथ बैठक कर रुपया कलेक्शन कर मुरलीगंज स्थित ब्रांच लौट रहे थे. कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी गांव स्थित स्टेट हाईवे 91 पर तलाब के समीप रोड के किनारे बाइक को खड़ी कर लधुशंका करने लगा. इसी दौरान कुमारखंड की ओर से काले रंग के टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार 3 अज्ञात अपराधी आए और मेरे बाइक में लटके बैग को झपट कर ले लिया और पुनः कुमारखंड की तरफ फरार हो गए. 

सीएम ने बताया कि बैग में 32 हजार 282 रुपये नगद, मोबाइल फोन, टैब, स्कैनर व कार्यालय का कागजात आदि रखा था. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि ग्रामीण कुटा बैंक लिमिटेड के सीएम पुरुषोत्तम कुमार के आवेदन के आलोक में थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

ग्रामीण कूटा बैंक लिमिटेड के सीएम से अज्ञात अपराधियों ने 32 हजार रुपये व सामान लूटे ग्रामीण कूटा बैंक लिमिटेड के सीएम से अज्ञात अपराधियों ने 32 हजार रुपये व सामान लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.