'हर घर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने में जुटे पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि, क्षेत्रों में भी किया जागरूक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में आजादी के जश्न में आम नागरिकों की सहभागिता बढ़ाने के उद्देश्य से गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय से अधिकारी और जनप्रतिनिधि के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जागरूक करने के लिए बीडीओ अशोक कुमार, सीओ चंदन कुमार, थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव, परमानपुर ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह के नेतृत्व में बाइक तिरंगा यात्रा प्रखंड मुख्यालय से यात्रा प्रारंभ की. यात्रा का समापन प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव होते हुए प्रखंड मुख्यालय जाकर किया गया. 

कार्यक्रम के दौरान समाज के लोगों को भी हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जागरूक किया गया. वहीं अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने बताया कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश भर में हर घर तिरंगा अभियान के तहत यात्रा के माध्यम से आमजन को तिरंगा झंडा लगाने के महत्व को लेकर जागरूक किया जा रहा है. 

मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि राजनारायण यादव, घैलाढ़ मुखिया विमल कुमार, बरदाहा पंचायत के मुखिया राजीव रंजन उर्फ राजू, चित्ति पंचायत मुखिया प्रतिनिधि राजेश टाइगर, पंचायत समिति सदस्य तरुण देव समेत जनप्रतिनिधि व प्रखंड कर्मी मौजूद थे.

'हर घर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने में जुटे पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि, क्षेत्रों में भी किया जागरूक 'हर घर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने में जुटे पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि, क्षेत्रों में भी किया जागरूक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.