भाजपा नेता सह पैक्स अध्यक्ष विपीन कुमार सिंह की हत्या मामले में दो हिरासत में

मधेपुरा में अपराधियों के रडार पर है जनप्रतिनिधि और नेता. जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेलगाम व बेखौफ अपराधी लगातार दे रहे है हत्या जैसे संगीन मामले को अंजाम.

दरअसल बीती रात अज्ञात अपराधियों ने उदाकिशुनगंज अनुमंडल के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर पंचायत के भाजपा नेता सह पैक्स अध्यक्ष विपीन कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना उस वक्त घटी जब श्री सिंह ग्वालपाड़ा प्रखंड मुख्यालय से अपने कार पर सवार होकर घर वापस घर लौट रहे थे लेकिन घर से करीब एक किलोमीटर पहले रास्ते में सुनसान जगह पर पूर्व से घात लगाए दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने मौके वारदात से 3 खोखा भी बरामद किया है, वहीं पोस्टमार्टम में 2 गोली शरीर से भी निकाला गया है. 

स्थानीय लोग बताते हैं कि उनके गांव से पहले और टिक्कर टोला से आगे कृष्ण मंदिर के समीप तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने उन्हें रोका तो कार पर सवार पैक्स अध्यक्ष ने सड़क पर हीं साइड में कार रोक दी, लेकिन गाड़ी स्टार्ट हीं थी. अपराधियों ने बंद गाड़ी पर ताबड़ तोड़ गोली दागना सुरू कर दिया जिससे पैक्स अध्यक्ष की मौके वारदात पर मौत हो गई और बाइक पर सवार होकर सभी अपराधी फरार हो गए. जब राहगीरों ने गाड़ी को पहचाना तो घर पर इसकी सूचना दी जिसके बाद परिवारवाले और ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तबतक उनकी मौत हो चुकी थी .

 घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर मामले की अनुसंधान शुरू कर दिया .वहीं भाजपा नेता के हत्या पर भाजपा वरीय नेता विजय कुमार बिमल समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि दुःख व्यक्त करते हुए मधेपुरा एसपी और बिहार सरकार से घटना की उच्चस्तरीय जांच कर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु मांग की है. 

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या की वजह पंचायत की राजनीतिक प्रतिद्वंदिता बतायी जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर नज़र बनाए हुए है. फ़िलहाल पुलिस पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है. 

बता दें कि विपिन कुमार सिंह भाजपा के सक्रिय नेता थे हाल के दिनों में उन्हें पार्टी के द्वारा जिला संयोजक बनाया गया था और वे लगातार तीसरी बार पंचायत से पैक्स अध्यक्ष की चुनाव भी जीतते रहे थे.

भाजपा नेता सह पैक्स अध्यक्ष विपीन कुमार सिंह की हत्या मामले में दो हिरासत में भाजपा नेता सह पैक्स अध्यक्ष विपीन कुमार सिंह की हत्या मामले में दो हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.