तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने दिए ढाई लाख रुपए की लूट को अंजाम

तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने एन.एच. 107 मुरलीगंज वार्ड नंबर 11 के किराना दुकानदार के साथ ढाई लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया.

मुरलीगंज मधेपुरा एन.एच. 107 पर देर शाम 9:00 बजे तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने हथियार के बल पर वार्ड नंबर 11 स्थित जेनरल स्टोर सह किराना स्टोर के दुकानदार राजकुमार को घेर लिया और हथियार के बल पर ढाई लाख रुपया लूट लिया. यहां तक कि अपराधियों द्वारा घर और दुकान के सभी सदस्यों को भीतर रखकर बाहर से बंद कर दिया और अपने साथ दुकानदार का मोबाइल भी ले गए. जब दुकान के भीतर से परिवार वालों की चिल्लाने की आवाज आई तो आस पड़ोस के लोगों ने दौड़कर दुकान को बाहर से खोला तब मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी गई. मामले में जानकारी मिलने के उपरांत मुरलीगंज थाना अध्यक्ष दल बल सहित पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गए.

मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने कहा कि मुरलीगंज में आपराधिक घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और यहां पुलिस सिर्फ वसूली का काम करती है. वहीं उन्होंने बताया कि कल एक शिष्टमंडल आपराधिक वारदातों में बढ़ोतरी के कारण जिले के पुलिस कप्तान से मिलकर सभी व्यवसाई अपनी बात रखेंगे.


तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने दिए ढाई लाख रुपए की लूट को अंजाम तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने दिए ढाई लाख रुपए की लूट को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.