किराना व्यवसाई से हुई ₹ 2 लाख लूट मामले को लेकर आक्रोशित व्यवसाई ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित शनिवार देर रात एन एच 107 मुख्य मार्ग पर किराना व्यवसाई के दुकान पर तीन मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने धावा बोलकर हथियार के नोक पर 2 लाख लूट की घटना को दिया अंजाम.

किराना व्यवसाई से हुए दो लाख रूपये के लूट मामले को लेकर आक्रोशित व्यवसाई समेत स्थानीय लोगों ने की मुरलीगंज पुलिस के विरुद्ध सहरसा पूर्णिया एन एच 107 मुख्य सड़क जाम सुबह के 8:00 से लेकर के 11:30 बजे तक जमकर प्रदर्शन किया. 

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने मुरलीगंज थानाध्यक्ष समेत कमांडो दस्ता पर लगाया शराब माफिया और अपराधी से मिली भगत का गंभीर आरोप. इनपर अपराधियों से क्राइम करवाकर कर मोटी रकम की उगाही में लगे रहने का आरोप लगाया. 

दरअसल मधेपुरा के मुरलीगंज में देर रात किराना व्यवसाई के दुकान पर अपराधियों ने मचाया तांडव, हथियार के नोक पर दो लाख लूट की घटना को दिया था अंजाम, घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश. रूपये  लूट कर भाग रहे अपराधियों की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर. हेलमेट पहने अपराधियों को खंगालने का पुलिस प्रयास कर रही है . गौरतलब हो 2019 में लूट के दौरान अपराधियों ने किराना व्यवसाई राजकुमार यादव को गोली मार दी थी जिसका इलाज आज तक चल रहा है . वहीं देर रात एक बार फिर किराना व्यवसाई राजकुमार यादव को अपराधियों ने निशाना बनाया और हथियार के बल पर 2 लाख लूट कर फरार हो गया .घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है वहीं चैंबर्स ऑफ़ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने बताया की शहर के मुख्य बाजार में लगातार इस तरह की घटना को अंजाम देकर अपराधी आए दिन फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जाति है. उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुरलीगंज में पुलिस का कोई फर्क नहीं पड़ता. मुरलीगंज पुलिस सिर्फ उगाही व वसूली में लगी रहती है, उन्होंने मधेपुरा एसपी से पुलिसिंग व्यवस्था मजबूत करने तथा जल्द इस दिशा में कार्रवाई की मांग की है. 

मौके पर विभिन्न राजनीतिक संगठन के राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

जाम स्थल पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने व्यवसायी से वार्ता की और भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द हम अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाब होंगे और जो व्यवसायियों की मांग है कि प्रत्येक 3 महीने पर कमांडो बल को बदल दिया जाएगा । वर्तमान समय में जो कार्यरत कमांडो बल है उन्हें 7 दिन के अंदर तबादले किए जाएंगे।



किराना व्यवसाई से हुई ₹ 2 लाख लूट मामले को लेकर आक्रोशित व्यवसाई ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन किराना व्यवसाई से हुई ₹ 2 लाख लूट मामले को लेकर आक्रोशित व्यवसाई ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.