पोखर में नहाने के दौरान दस वर्षीय बालक के डूबने से मौत की आशंका

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिहपुर गढ़िया पंचायत स्थित सिकरहटी वार्ड 8 निवासी पप्पू मंडल के 10 वर्षीय पुत्र की गुरुवार को देर शाम करीब पांच बजे पोखर में स्नान करने के दौरान डूबने से मौत होने की आशंका जताई गई है. पोखर में डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. स्थानीय ग्रामीण तैराक के माध्यम से बालक का तलाश किया जा रहा है. 

बताया गया कि सिकरहटी निवासी पप्पू मंडल का 10 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गांव के अन्य बच्चों के साथ पोखर में स्नान करने गया था. पोखर के गहरे पानी में जाने की वजह से बालक की डूबने से मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. स्थानीय ग्रामीण तैराक के माध्यम से पोखर में डुबकी लगाकर खोजबीन जारी है. देर शाम करीब 7 बजे तक बालक को पानी से नहीं निकाला जा सका था. घटना स्थल पर अभी तक प्रशासन की ओर से गोताखोर नहीं पहुंचा है. स्थानीय ग्रामीण गोताखोर के माध्यम से पोखर में बच्चे की खोजबीन जारी है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

पोखर में नहाने के दौरान दस वर्षीय बालक के डूबने से मौत की आशंका पोखर में नहाने के दौरान दस वर्षीय बालक के डूबने से मौत की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.