लखीसराय के डीएम पर कार्रवाई करें सरकार : संजय

संजय सिंह, इंटक अध्यक्ष 
कुर्ता पजामा पहनने पर गुरूजी की क्लास लगाने वाले लखीसराय के डीएम पर सरकार को तुरंत कार्रवाई करना चाहिए. यह बात इंटक के जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कही. उन्होंने कहा कि एक जिलाधिकारी को बात करने की भी तमीज नहीं है. बच्चों को ज्ञान बांटने वाले गुरुजी से किस तरह बात किया जाना चाहिए, यह डीएम को मालूम नहीं है . ऐसे डीएम को तत्काल ही सस्पेंड कर वेतन आदि पर रोक लगा देना चाहिए. इंटक नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शासन व्यवस्था के बिगड़े अधिकारी का चेहरा देख लेने को कहा. 

मुख्यमंत्री को लिखें पत्र में इंटक अध्यक्ष ने पूछा है कि बिहार में शिक्षक का कुर्ता पजामा पहनना कब से अपराध हो गया? बिहार में गमछा रखना जुर्म है ?लखीसराय के ज़िलाधिकारी को शिक्षक से बात करने का जरा भी तमीज़ नहीं है. देश के अंदर कई विधायक और सांसद हैं, जो कुर्ता, पजामा के साथ गर्दन पर गमछी रखते हैं. यहां तक कि सांसद मनोज झा संसद में गमछी लिए ही जाते हैं. इतनी ही औकात है तो जरा डीएम साहब वैसे विधायक और संसद को जाकर पूछे कि कुर्ता, पजामा क्यों पहनते हैं. तब जाकर डीएम साहब को असली औकात का पता चलेगा. 

उन्होंने मुख्यमंत्री से लखीसराय के डीएम को तत्काल सस्पेंड करने और इनके वेतन आदि पर तत्क्षण रोक लगाने की मांग की है. मालूम हो कि पिछले दिनों लखीसराय के जिलाधिकारी ने एक स्कूल के निरीक्षण के दौरान कुर्ता पजामा पहने गुरूजी का क्लास लगाया था.

लखीसराय के डीएम पर कार्रवाई करें सरकार : संजय लखीसराय के डीएम पर कार्रवाई करें सरकार : संजय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.