भूमि विवाद में जान से मारने की कोशिश

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बिनापट्टी सखुआ पंचायत में आज सुबह 9:30 बजे भूमि विवाद को लेकर 65 वर्षीय मीरा गढ़ निवासी राज किशोर यादव ने मुरलीगंज थाना में आवेदन देने के दौरान बताया कि मेरे केवाला से प्राप्त जमीन को जबरन जोत करने का विरोध करने लगे तो अशोक राम उम्र 52 वर्ष, आशीष राम उम्र 28 वर्ष, शेखर राम उम्र 25 वर्ष, कुलदीप राम उम्र 5 वर्ष, अशोक राम की पत्नी जो मेरे खेत को जबरदस्ती जुताई करवाने का प्रयास कर रहे थे, मना करने पर मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया. मेरे सर पर जान से मारने की नियत से प्रहार किया सर फटने के बाद मैं जमीन पर गिर पड़ा. आसपास के लोगों ने मेरा बचाव किया.

उन्होंने बताया कि किस सरकारी अमीन द्वारा जमीन की पैमाइश कर उसे अलग कर दिया गया है. फिर भी वह जबरदस्ती मेरे जमीन में घुसने का प्रयास कर जोत रहा है, जिसका विरोध करने पर मेरे साथ जान से मारने की नियत से मुझ पर हमला किया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद मैं मुरलीगंज थाने में आवेदन दे रहा हूं.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामले की जांच कर समुचित न्यायिक कार्रवाई की जा रही है.

भूमि विवाद में जान से मारने की कोशिश भूमि विवाद में जान से मारने की कोशिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.