मोटरसाइकिल के ठेले से टकराने से हुआ था चाकूबाजी का विवाद, चार घायल, एक गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 18- में शनिवार देर रात हुए चाकूबाजी में चार लोग घायल हो गए हैं. घटना के बारे में अब बताया जा रहा है कि रात 9 :30 नशे की गिरफ्त में पल्सर चला रहे दिलखुश ने चाऊमिन के ठेले में मारी टक्कर. टक्कर लगने से पैदा झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि दोनों ओर से इनके घर-परिवार वाले भी कूद गए, जिसमें एक परिवार के चार लोगों को चाकू घोंप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसमें एक पिता, दो पुत्र और एक चाचा  सहित चार लोग गंभीर रूप घायल हो गए गंभीर रूप से घायल को आनन-फानन में टेंपो से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. मधेपुरा से भी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डीएमसीएच दरभंगा भेज दिया गया. 

 बेचन दास पिता रामधारी दास रजनी वार्ड नंबर 18 की हालत गंभीर है. इनके पेट में चाकू इस तरह मारा गया कि आंते पर बाहर आ चुकी थी. वहीँ दूसरे घायल बेचन दास के भाई मुनचुन दास उम्र 45 वर्ष पिता रामधारी दास घर रजनी वार्ड नंबर 18, तीसरे घायल जिसका नाम मनजीत कुमार उम्र 30 वर्ष पिता बेचन दास रजनी वार्ड नंबर 18, चौथे घायल का नाम अंकित कुमार उम्र 12 वर्ष पिता बेचन दास घर रजनी वार्ड नंबर 18 हैं.

लड़ाई के विषय में बेचन दास ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में प्राथमिक उपचार के क्रम में बताया कि गाली गलौज होते होते मारपीट पर उतारू हो गए इतने में डब्लू दास, बबलू दास दोनों पिता हरी लाल दास, घर रजनी वार्ड नंबर 18 एवं अरुण दास पिता सुदाम दास, दिलखुश दास पिता , गुलो दास पिता गुलो दास, और दिलीप दास घर डुमरिया वार्ड नंबर 11 ने मेरे दोनों भाइयों को पेट में चाकू मारा और मेरे पुत्र जब बचाने गए तो उन्हें भी छाती में तथा छोटे पुत्र को भी की एवं छाती में चाकू से वार किया है.



मोटरसाइकिल के ठेले से टकराने से हुआ था चाकूबाजी का विवाद, चार घायल, एक गंभीर मोटरसाइकिल के ठेले से टकराने से हुआ था चाकूबाजी का विवाद, चार घायल, एक गंभीर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.