भूमि विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, दबंगो ने उजाड़ा आशियाना

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 गोसाई टोला में भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई. बताया जाता है कि गोसाईटोला निवासी गोपी साह और राजेश साह के बीच भूमि विवाद चल रहा था. भूमि विवाद के निपटारे को लेकर स्थानीय स्तर पर पंचायत की जा रही थी. इसी दौरान पंचायत से उठकर आरोपी व उनके परिजनों के द्वारा पीड़ित राजेश शाह के घर में तोड़फोड़ व लूटपाट किया जाने लगा. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया जा रहा था. आरोपियों के द्वारा वीडियो बना रहे शख्स का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया गया. हालांकि तब तक घटना कैमरे में कैद हो गई थी । 

इस घटना में एक पक्ष के पति पत्नी और बच्चे घायल हो गए । घायलों को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मुरलीगंज पीएचसी में भर्ती कराया और मामले को लेकर थाने में लिखित आवेदन देकर पीड़ित राजेश साह ने गोपी साह, सुभाष कुमार साह, विभाष कुमार साह, विकास कुमार साह सहित उनके परिजनों पर जबरदस्ती मारपीट कर घायल करने व तोड़फोड़ कर लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। 

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के विषय में आवेदन दिया गया है मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।


भूमि विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, दबंगो ने उजाड़ा आशियाना भूमि विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, दबंगो ने उजाड़ा आशियाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.