अपराध पर नकेल: कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे ने पुरैनी थाना का किया निरीक्षण

सोमवार को पुरैनी थाना का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे ने थाना का निरीक्षण किया और इस दौरान थानाध्यक्ष को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए, साथ ही लंबित कांडो में गिरफ्तारी और वारंटियो को गिरफतार करने का निर्देश दिया। निरीक्षण की सूचना पाकर डीआईजी के आने के पूर्व एसपी मधेपुरा राजेश कुमार, इंस्पेक्टर उदा किशुनगंज सुरेश प्रसाद सिंह पुरैनी थाना पंहुचे और डीआईजी के थाना आगमन पर पुलिस बल के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे ने पुरैनी थाना का निरीक्षण करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि यह रूटीन चेकअप है, यहां के जो भी पदाधिकारी हैं वह एसपी मधेपुरा राजेश कुमार के नेतृत्व में बेहतर कार्य कर रहे हैं जांच के क्रम में क्राइम से संबंधित कई तरह की बातें भी की गई है।


प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीआईजी ने कहा कि पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष लूट व डकैती के मामले पूरी तरह से ना के बराबर ही है। विशेष तौर पर जो दो गुट क्षेत्र में अपराध के जगत मे काफी ज्यादा सक्रिय है जिनमें दोनों ही मुख्य अपराधी जयजय राम सहनी व विक्की मेहता अभी जेल में बंद है, डीआईजी ने कहा कि विक्की मेहता को जेल बदल कर इस क्षेत्र से दूर भेजा जाएगा साथ ही इन दोनों अपराधियों के साथ जो भी नए क्रिमिनल निकल कर आ रहे हैं उन पर बेहतर तरीके से मॉनिटरिंग करने के लिए पुलिस को दिशा निर्देश दिए गए हैं। पुरैनी थाना पूर्णिया, खगड़िया, भागलपुर और कई जिला के सीमा क्षेत्रों के पास पड़ता है जिसको लेकर अपराधी अपराध की घटनाएं देने के बाद अन्य जिला चले जाते हैं. इन बिंदुओं पर भी पुलिस के द्वारा विशेष तौर पर कार्य किया जा रहा है और निश्चित ही अंतर जिला के जो भी अपराधी हैं उन पर लगाम लगाई जाएगी।

निरीक्षण के दौरान एसआई उदय तिर्की, मृत्युजय कुमार, एएसआई गंगा प्रसाद चौधरी, के डी यादव, प्रभाकर राय, एस खान, भरत राम सहित सभी पुलिस बल मौजूद थे।\


अपराध पर नकेल: कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे ने पुरैनी थाना का किया निरीक्षण अपराध पर नकेल: कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे ने पुरैनी थाना का किया निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.