अज्ञात बाइक सवार अज्ञात अपराध कर्मी अंघा- धुंध गोलीमार कर युवक को किया जख्मी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रौता पंचायत के हरीबोला वार्ड 7 निवासी एक युवक को रविवार की रात बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। बताया गया कि हरिबोला गांव के निवासी 32 वर्षीय सुनील कुमार अपने गांव के ही संजय कुमार के साथ अपने बाइक से कुमारखंड से रात के तकरीबन पौने 9 बजे अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक रौता पुल से करीब 300 मीटर पहले नल के समीप पहुंचा की दो बाइक पर सवार चार बदमाश पीछा करते हुए आए और आवाज देकर रुकने के लिए कहा। बाईक चला रहे युवक संजय कुमार ने बाइक रोक दिया। बाइक के रुकते ही सुनील बाइक पर से उतर गये । सुनील के बाइक पर से उतरते ही अपराध कर्मी ने पिस्तोल से अंधाधुंध उनके (सुनील कुमार) उपर 7 गोली चला दिया। गोली लगते ही सुनील घायल होकर गिर गए । गोली सुनील के जांघ और पेट में लगी है। वहीं उक्त दोनों बाइक सवार अपराधकर्मी वहां से फरार हो गए ।

बाइक चला रहे संजय कुमार ने तत्काल घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही युवाशक्ति प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार,पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि पिंटू यादव, मुखिया प्रतिनिधि गौतम कुमार सहित परिजन मौके पर पहुंचकर घायल को कुमारखंड सीएचसी लाया । जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर घायल युवक की स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन द्वारा घायल युवक को सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम सेंटर सूर्या क्लिनिक ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल की गोली निकाल दी । लेकिन अभी भी वह होश में नहीं आया है। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा सदल बल के साथ पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वहीं घायल युवक सुनील कुमार के पिता व रौता के पूर्व पैक्स अध्यक्ष अभिनन्दन यादव ने बताया कि एक अपराधी को सुनील पहचान गया है। सुनील के होश में आने के पश्चात अपराधी का नाम का भी खुलासा हो जाएगा। इधर युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार ने घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र में धीरे-धीरे अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। उन्होंने इस घटना के दोषी की खोज कर कडी कार्रवाई करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है। थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि घायल युवक का इलाज सहरसा स्थित निजी क्लिनिक में चल रहा है। पीड़ित घायल युवक के द्वारा अभी आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही समुचित अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अज्ञात बाइक सवार अज्ञात अपराध कर्मी अंघा- धुंध गोलीमार कर युवक को किया जख्मी अज्ञात बाइक सवार अज्ञात अपराध कर्मी अंघा- धुंध गोलीमार कर युवक को किया जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.