ईडी और सीबीआई के द्वारा राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने के खिलाफ पदयात्रा

ईडी और सीबीआई के द्वारा राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने के खिलाफ बिहारीगंज प्रखण्ड कांग्रेस कमिटी के द्वारा आज बोथरा सदन से मुख्य बाजार में पद यात्रा निकाला गया. 

यह पदयात्रा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विष्णुदेव सिंह के नेतृत्व में निकाला गया, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई के द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राहुल गांधी को बीजेपी की सरकार के द्वारा बेवजह परेशान किया जा रहा है.

विजय जैन ने कहा कि जनविरोधी योजनाओं से देश की जनता को परेशान किया जा रहा है. उसके खिलाफ जनता मुखर होकर अपनी आवाज उठा रही है और सड़क पर उतर चुकी है और उन्होंने कहा कि बेवजह विपक्ष के नेताओं को ईडी और सीबीआई से परेशान करना बंद करें बीजेपी सरकार.

जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने कहा कि वर्तमान बीजेपी की सरकार के द्वारा गलत योजनाओं और नीतियों के विरोध में आवाज उठाने पर बेवजह ईडी और सीबीआई के माध्यम से विपक्ष के नेता माननीय राहुल गांधी को साजिश के तहत परेशान किया जा रहा है, इसका हम सभी लोग विरोध करते हैं. 

इस मौके पर डॉ दीपक कुमार सिंह, राजेंद्र अग्रवाल, शुभकरण, भुजंगि मंडल, बिभुति झा, नंदु जाखड़, बादल, चंदन, बिजय साहा, मो. बबलू, दिलखुस आदि उपस्थित थे.

ईडी और सीबीआई के द्वारा राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने के खिलाफ पदयात्रा ईडी और सीबीआई के द्वारा राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने के खिलाफ पदयात्रा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.