हत्या कर शव को मकई खेत में फेंका, मृतक पर भी था हत्या का आरोप

 हत्या सहित कई आपराधिक मामले को अंजाम देने वाले संजय सिंह की हत्या कर शव को मकई खेत में फेंका. 

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनबारा पंचायत स्थित डॉक्टर टोला पकरा वासा वार्ड नंबर 8 में मक्के के खेत में एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक का शव मंगलवार की सुबह खेत घूमने गए किसानों ने देखा जिसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना को दिया. शव की सूचना पूरे थाना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. धीरे-धीरे करके सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगी. 

जहां मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय संजय सिंह पिता अवध लाल सिंह के रूप में किया गया. मृतक संजय सिंह लगभग 3 वर्ष पूर्व उसी पंचायत के किसान उमेश सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहा था. सूचना मिलते ही आलमनगर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र राय, पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं इस बावत प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र राय ने बताया कि मृतक संजय सिंह पर हत्या सहित कई आपराधिक मुकदमा दर्ज था. सीमावर्ती थाना बेलदौर में भी संजय सिंह के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज है. वहीं संजय सिंह के हत्या से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है. स्थानीय लोगों के द्वारा हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा चल रही है. परिजनों के द्वारा देर शाम तक भी हत्या को लेकर आवेदन नहीं दिया  गया था.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

हत्या कर शव को मकई खेत में फेंका, मृतक पर भी था हत्या का आरोप हत्या कर शव को मकई खेत में फेंका, मृतक पर भी था हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.