सड़क पर सूख रहे मकई पर फिसल कर मोटरसायकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, 4 घायल, एक रेफर

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज भटगामा मुख्य मार्ग 58 पर सड़क हादसा रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. इसपर एक महीने के अंदर एक दर्जन के करीब लोगों की मौतें हो चुकी है वहीँ दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं. ताजा मामले में कल सुबह चौसा कृषि फॉर्म के पास पुरैनी थाना अंतर्गत सट्टा नंबर निवासी बुधन सिंह की मौत हो गई. वहीँ संध्या पुरैनी में भी पुरैनी जोगीराज के बीच एक व्यक्ति की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल हो गया. चौसा-भटगामा में कदवा के पास सड़क हादसे में बच्चे समेत कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें एक की हालत काफी नाजुक थी. इन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

 मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि फुलौत निवासी रामु कुमार साह अपने परिवार के साथ मोटरसाइकिल से  फुलौत से नवगछिया की ओर जा ही रहे थे कि भटगामा कदवा के पास सड़क पर सूख रहे मकई पर मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो कर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. जिसमें फुलौत निवासी रामू कुमार साह (27 वर्ष), बबलू साह (37), रीना देवी (34) एवं सात वर्षीया सृष्टि कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा चौसा सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र पहुंचाया गया जहाँ उस का प्राथमिक उपचार किया गया. चिकित्सा पदाधिकारी डॉ स्वांगिनी कुमारी ने  बबलू साह को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। बाकी सभी को खतरे से बाहर बताया।  

रामू कुमार साह ने बताया कि हम सभी एक ही मोटरसाइकिल से नवगछिया मकनपुर जा रहे थे इसी बीच भटगामा कदवा के बीच सड़क पर सूख रहे मकई पर मोटरसाइकिल चला गया और फिसल कर मोटरसाइकिल दुर्घटना ग्रस्त हो गई । जिसमें हमलोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। लोगों का कहना है कि जब तक इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर और सड़क पर मकई सूखने पर रोक नही लगाया जाएगा सड़क हादसा नहीं रुकेगा । कुछ दिन पहले भी एक ही दिन सड़क हादसे में सहोड़ा टोला मोर और लौआलगान में चार लोगों की मौत से लौआलगान में सड़क जाम कर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग हो रही थी। लेकिन अभी तक किसी भी तरह का प्रशासनिक आदेश नहीं जारी हुआ।

सड़क पर सूख रहे मकई पर फिसल कर मोटरसायकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, 4 घायल, एक रेफर सड़क पर सूख रहे मकई पर फिसल कर मोटरसायकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, 4 घायल, एक रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.