'ढोंगी बाबा द्वारा महिला के साथ बलात्कार मामले में हो सख्त कार्रवाई': अंजना सिंह

अंजना सिंह 
मधेपुरा। जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में संतान प्राप्ति को ढोंगी बाबा द्वारा किए गए एक महिला के साथ बलात्कार मामले में अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के (महिला विंग) ने संज्ञान लिया है। 

इस बाबत एसपी राजेश कुमार से बात कर ऐसे ढोंगी बाबा के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के राज्य अध्यक्ष अंजना सिंह ने कहा कि महिलाओं को बच्चे दिलाने के नाम पर एक ढोंगी पंडित ने झाड़-फूक के बहाने एक महिला के साथ 9 महीने तक बलात्कार किया। ढोंगी पंडित महिला के पति को नशीली दवा देकर सुला देता था फिर महिला के साथ घिनौनी हरकत करता था। उन्होंने कहा कि इस मामले में ढोंगी पंडित को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग उन्होंने एसपी राजेश कुमार से की है। उन्होंने कहा कि ऐसे ढोंगी बाबाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो और महिलाओं को भी ऐसे तांत्रिकों से बचने की सलाह दी। 

अंजना सिंह ने कहा कि एसपी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि ऐसे ढोंगी बाबाओं पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि समाज मे ऐसे ढोंगी बाबाओं की कमी नहीं है जो पूजा पाठ के नाम पर, हांथ और भविष्य देखकर उन्हें बदलने के दावा का ढोंग करते हैं। उन्होंने ऐसे ढोंगी बाबाओं से बचने को कहा। उन्होंने ऐसे बाबाओं और ढोंगियों पंडितों की सूचना प्रशासन को देने की बात कही ताकि ऐसे बाबाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो। 

(नि. सं.)

'ढोंगी बाबा द्वारा महिला के साथ बलात्कार मामले में हो सख्त कार्रवाई': अंजना सिंह 'ढोंगी बाबा द्वारा महिला के साथ बलात्कार मामले में हो सख्त कार्रवाई': अंजना सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.