कार ड्राइवर व महिला सहित तीन पुरुष सदस्य भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार

सोमवार को मुरलीगंज थाना परिसर में थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि रविवार की दोपहर करीब 3:30 बजे एनएच 107 पर गौशाला चौक के करीब पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में एक लाल रंग की अल्टो कार में सवार एक ही परिवार परिवार के 3 सदस्य एवं चालक को अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया तथा कार को अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि रविवार को उन्हें गुप्त सूचना मिली कि पूर्णिया की ओर से एक कार में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप आ रही है। 

मिली सूचना के आधार पर उनके द्वारा दोपहर करीब 2:45 में उन्होंने पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा के साथ अन्य सशस्त्र पुलिस कर्मियों को वाहन जांच के लिए गौशाला चौक पर भेजा गया। वाहन जांच के क्रम में पूर्णियां की ओर से आ रही BR 1AD 7660  रजिस्ट्रेशन नंबर की एक लाल रंग की अल्टो कार में सवार युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. पर पुलिस कर्मियों द्वारा उसे घेर कर पकड़ लिया गया एवं जांच के क्रम में कार से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब एवं शराब के बोतल एवं ढक्कन पर चिपकाए जाने वाला रेपर समेत खाली ढक्कन बरामद किया गया। कार चालक की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड नंबर 10 निवासी 30 वर्षीय सरोज पासवान के रूप में किया गया। कार में सवार तीन अन्य की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड नंबर 5 निवासी 65 वर्षीय गिरबल चौधरी, 28 वर्षीय राम कुमार चौधरी एवं रामकुमार चौधरी की 25 वर्षीय सुनीता देवी के रूप में किया गया। 

जानकारी देते हुए थानाधक्ष श्री मंडल ने बताया कि जप्त किए गए उक्त कार से कुल 88 बोतल शराब बरामद किया गया है। जिसमे इंपिरियल ब्लू 750 एम एल10 बोतल, 375एम एल 34 बोतल, रॉयल स्टेज 750एम एल10 बोतल, ब्लेंडर प्राइड 750एम एल 34 बोतल तथा 8:30 इंपिरियल ब्लू शराब के बोतल का ढक्कन एवं 19 पीस शराब के बोतल का रैपर बरामद किया गया।  थानाध्यक्ष श्री मंडल ने बताया कि चारों तस्करों को उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

कार ड्राइवर व महिला सहित तीन पुरुष सदस्य भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार कार ड्राइवर व महिला सहित तीन पुरुष सदस्य भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.