सेवा सुशासन गरीब कल्याण वर्ष पर मधेपुरा में निकलेगी विकास तीर्थ बाईक रैली: दुर्गेश

सेवा सुशासन गरीब कल्याण वर्ष पर मधेपुरा में निकलेगी विकास तीर्थ बाईक रैली. उक्त बातें भाजपा युवा मोर्चा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने कही. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर एवं आजादी के 75वीं वर्षगाँठ अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर 01 जून 2022 से 14 जून 2022 तक चलने वाले इस महाअभियान में भाजयुमो के जिम्मे मोदी सरकार के विकास के कार्यों को जोड़ने हेतु पूरे जिले में कार्यकर्ता सम्पर्क अभियान चलायेंगे और शक्ति केंद्र स्तर पर डिजिटल योद्धा बनाने का काम युवा मोर्चा के कार्यकर्ता करेंगे.

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ है और इसी के बदौलत भाजपा संगठन के काम आसानी से हो जाते हैं.


इस अवसर पर अधिवक्ता सह भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने कहा कि मधेपुरा में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 75 बाईक से पूरे जिले का भ्रमण करेगी और गाँव में रात को युवा विकास चौपाल लगा कर भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताने का काम करेगी.

इस अवसर पर भाजयुमो महामंत्री अमित कुमार एवं आईटी सेल संयोजक अरविंद मिश्र ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिले में हर मण्डल में सम्पर्क अभियान चलाया जाएगा.

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष अंकेश गोप, भाजयुमो क्षेत्रीय पदाधिकारी गिरीश चन्द्र ठाकुर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह, अभिषेक साह, संतोष मल्लिक, जीवन कुमार, सेतु राज, राजू गुप्ता, राजीव रंजन, विनय साह, राजेश पप्पू, विकास सिंह, गौरव सिंह, सुमित वर्मा, बमबम सिंह सहित अन्य प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे.

(ए. सं.)


सेवा सुशासन गरीब कल्याण वर्ष पर मधेपुरा में निकलेगी विकास तीर्थ बाईक रैली: दुर्गेश सेवा सुशासन गरीब कल्याण वर्ष पर मधेपुरा में निकलेगी विकास तीर्थ बाईक रैली: दुर्गेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.