मवेशी व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने 1 लाख 55 हजार रुपये लूटे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला वार्ड 3 के मवेशी व्यापारी से बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां में 2 बाइक पर सवार 4 अज्ञात अपराधी हथियार के बल पर पिकअप वैन को रुकवाकर हथियार के बट से मवेशी  व्यापारी  को घायल कर 1 लाख 55 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. पीड़ित मवेशी व्यापारी ने बनमनखी थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. घटना की सूचना मिलते ही बनमनखी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. 

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला वार्ड 3 निवासी व पीड़ित मवेशी व्यापारी मोहम्मद अकरामूल ने बताया कि सोमवार को अहले सुबह मवेशी को लेकर पिकअप वैन में लोड कर पूर्णियां जिले के बनमनखी मवेशी हाट मवेशी बेचने गए थे. मवेशी हाट में मवेशी बेचकर पिकअप वैन से ही अपने घर वापस लौट रहे थे कि लौटने के दौरान जैसे ही बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां स्थित 40 अड्डी से आगे व मोहनियां से पश्चिम सुनसान जगह पर 2 बाइक पर सवार हथियार से लैस 4 अज्ञात अपराधी ने पिकअप वैन के आगे आकर पिकअप वैन को जबरन रुकवाकर हथियार का भय दिखाकर आग्नेयास्त्र के बट से सिर पर हमला कर जख्मी कर दिया. तत्पश्चात 1 लाख 55 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. 

घटना के संबंध में बनमनखी थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन दे दिया गया है. थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)

मवेशी व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने 1 लाख 55 हजार रुपये लूटे मवेशी व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने 1 लाख 55 हजार रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.