बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मार जख्मी कर 82 हजार रुपये लूटे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ पंचायत अन्तर्गत बैसाढ़ स्थित नहर पुल के समीप 2 बाइक पर सवार 4 अज्ञात अपराधियों ने पिकअप वैन सवार मवेशी व्यापारी को गोली मारकर 82 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल मवेशी व्यापारी को पिकअप वैन में सवार अन्य मवेशी व्यापारी ने आनन-फानन में घायल मवेशी व्यापारी को कुमारखंड सीएचसी  में भर्ती कराया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर प्रवीण कुमार ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत के वार्ड 2 निवासी व मवेशी व्यापारी मोहम्मद कुदुश,मोहम्मद अली हसन पिकअप वैन के चालक ललटू यादव के साथ सोमवार को पुर्णियां जिले के बनमनखी स्थित मवेशी हाट मवेशी बेचने गए थे।उक्त मवेशी ब्यापारी मवेशी बेचकर सोमवार को ही दिन के 3 बजे अपने घर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही पिकअप वैन से जानकीनगर थाना क्षेत्र के चकमका बाजार से पश्चिम व कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ नहर पुल के समीप पहुंचते ही 2 बाइक पर सवार 4 अज्ञात अपराधियों ने आग्नेयास्त्र का भय दिखाकर पिकअप वैन को रुकवाकर मवेशी व्यापारी मोहम्मद कुदुश के जांघ में गोली मारकर जख्मी कर दिया।तत्पश्चात कुदुश से 50 हजार रुपये लूट लिया। वहीं पिकअप वैन में सवार दूसरे व्यापारी मोहम्मद अली हसन के सिर पर असलहा से वार कर जख्मी कर दिया। तत्पश्चात अली हसन से 32 हजार रुपये लूटकर उक्त बाइक सवार अपराधी घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

वहीं मवेशी घायल मवेशी व्यापारी मोहम्मद कुदुश और मोहम्मद अली हसन को स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से पिकअप वैन चालक ने आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर प्रवीण कुमार ने प्राथमिक उपचार कर मवेशी व्यापारी मोहम्मद कुदुश का स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया परंतु गंभीर रुप से घायल रेफर किए गए मवेशी व्यापारी को सदर अस्पताल ले जाने के लिए अस्पताल प्रबंधन एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं कराया गया।मजबूरी में घायल मवेशी व्यापारी को पिकअप वैन से ही लेकर सदर अस्पताल गए। सीएचसी के प्रबंधक बृजेश कुमार ने बताया कि एम्बुलेंस डीजल उपलब्ध नहीं रहने के कारण एम्बुलेंस सुविधा नहीं दिया गया।

थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद पुष्टि करते हुए बताया कि मवेशी व्यापारी से लूट की घटना हुई है। इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया जा रहा है। पीड़ित घायल मवेशी व्यापारी के द्वारा आवेदन मिलते ही अग्रेतर समुचित कार्यवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)


बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मार जख्मी कर 82 हजार रुपये लूटे बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मार जख्मी कर 82 हजार रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.