ई रिक्शा चालक को अपराधियों ने गोली मार किया जख्मी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के गिद्धा चंपानगर से तरहा जाने वाली मार्ग में गिद्धा ग्रामीण हाट के समीप अपराधियों ने ई रिक्शा चालक को अपराधियों ने गोली मार दी । चालक को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज हेतु जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल लेकर निकल गए. 

जानकारी अनुसार मौरा कबियाही पंचायत के वार्ड नंबर 14 निवासी बिहारी यादव के पुत्र प्रमोद उर्फ कोयली शाम के करीब 7 बजे के आस पास गांव से ही सवारी लेकर तरहा पहुंचाने गए थे. सवारी को तहरा चौक पर छोड़ कर वापस अपने घर कबियाही के तरफ आ रहे थे. आने के क्रम में गिद्दा चंपानगर ग्रामीण हाट के समीप अपराधियों ने घेर कर उन्गोहें ली मार दी. गोली लगने से टुकटुक चालक प्रमोद उर्फ कोयली गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसकी सूचना तत्काल स्थानीय लोगो के द्वारा सिंहेश्वर थाना पुलिस को देते हुए चालक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए. दिनदहाड़े हुए गोली बारी की घटना से स्थानीय लोगों में भय का माहौल व्याप्त है.

ई रिक्शा चालक को अपराधियों ने गोली मार किया जख्मी ई रिक्शा चालक को अपराधियों ने गोली मार किया जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.