दो पक्षों में भिडंत, कई लोग घायल, दोनो पक्षों ने कही गोली चलाने की बात

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र में अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भटगामा जीरो माईल पर आज दोपहर के करीब को दो पक्षों के बीच जम कर पथराव हुए, जिस में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं । सभी घायलों को सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर दोनो ही पक्षों से थाने में लिखित आवेदन देकर भटगामा जीरो माईल में चल रहे बालू गिट्टी के डिपो से रंगदारी की मांग किये जाने को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनो पक्षों ने ने हवा में कई राउंड गोलीबारी  किये जाने का आरोप एक-दूसरे पर लगाया है। 

थाने को दिये गये आवेदन में एक पक्ष के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के पुर्व मुखिया व वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि सुशील कुमार यादव ने कहा है कि वे बोलेरो गाड़ी से अपने भाईयों के साथ भटगामा जीरो माईल में ही अवस्थित अपने पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बालू गिट्टी के डिपो के पास सड़क जाम था। सड़क जाम हटाने के लिए वे अपने भाईयों के साथ गाड़ी से नीचे उतरे तो गांव के ही अमरेंद्र चौधरी, दीपक चौधरी, अजय चौधरी, गुड्डू चौधरी सहित कई अन्य लोग थ्रीनट से गोली चलाना शुरू कर दिया जिसकी मंशा जान मारने की थी। आवेदन में कहा गया है कि उक्त सभी लोग गिट्टी व बालू वाले ट्रक चालको से रंगदारी की मांग करते रहते हैं. चुनावी रंजिश के कारण रंगदारी का विरोध करने पर उन लोगो ने जान मारने की नीयत से ईंट व पत्थर से पथराव भी करना शुरू कर दिया। जिसमे एक पक्ष से शुशील यादव वो भाई अभिनंदन यादव  घायल हो गए हैं । 

वहीँ दूसरे पक्ष से अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भटगामा के ही  राजीव कुमार चौधरी ने कहा है कि आज करीब दोपहर के करीब वे अपने बालू गिट्टी के डिपो पर बैठे हुए थे। इसी दौरान पुर्व मुखिया वो वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि शुशील कुमार यादव, और उसके भाई निरंजन यादव, अभिनंदन यादव, रमन यादव, भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के बमबम यादव, अभिनव कुमार, आकाश कुमार, अजित यादव सहित 14 लोग हरबे हथियार से लैश होकर डिपो पर आ धमके और डिपो से रंगदारी की मांग करने लगे । आवेदन में कहा गया है कि रंगदारी देने से विरोध करने पर उन लोगो ने लाइसेंसी हथियार से गोलीबारी करना शुरू कर दिया। गोलीबारी का विरोध करने पर हथियार के कुन्दे से मारपीट किया। मारपीट  में दूसरे पक्ष के गुड्डू, अजय और राजीव घायल हो गए हैं । 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। उधर थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि दोनो पक्षों से कार्रवाई के लिए थाने में आवेदन दिया गया है। घटना की जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो पक्षों में भिडंत, कई लोग घायल, दोनो पक्षों ने कही गोली चलाने की बात दो पक्षों में भिडंत, कई लोग घायल, दोनो पक्षों ने कही गोली चलाने की बात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.