तुलसीबाड़ी कांड में पीड़ित महिला परिवार से मिलने पहुंचे मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय जिला इकाई

बीते दिनों मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे तुलसीबाड़ी मलिया गांव में एक दलित महिला के साथ अत्याचार का मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय जिला इकाई मधेपुरा ने विरोध किया. 

मंगलवार की देर रात जिला इकाई टीम ने सदर अस्पताल पहुँच कर पीड़िता से मिले और परिवार से घटना और ईलाज़ की सारी जानकारी ली तथा सारी रिपोर्ट देखने के बाद तीस मिनट कॉउंसिलिंग किया. पीड़िता अत्यधिक कमजोरी के कारण ज्यादा बात नहीं कर पायी. तत्काल पीड़िता के लिए जूस और पौष्टिक खाने पीने की चीजें उपलब्ध कराई और किसी भी प्रकार की मदद के लिए संगठन को सूचित करने को कहा. जिला इकाई टीम हर संभव मदद करने को तैयार रहेंगे. 

वहीं महिला प्रकोष्ठ से डॉ. यामिनी ने कहा कि यह घटना हमारे सभ्य समाज पर कालिख के समान है. टीम में जिलाध्यक्ष डॉ. प्रणव प्रताप, जिलाध्यक्ष (यूथ प्रकोष्ठ) अंकित कश्यप, कुंदन कुमार, आशीष प्रकाश, प्रिंस कुमार मौजूद थे.


तुलसीबाड़ी कांड में पीड़ित महिला परिवार से मिलने पहुंचे मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय जिला इकाई तुलसीबाड़ी कांड में पीड़ित महिला परिवार से मिलने पहुंचे मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय जिला इकाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.