इंटर परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने पर एसपी ने किया सम्मानित

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा में राज्य में पांचवां स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन करने वाली ममता कुमारी को मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत टेंगराहा गांव में सम्मानित किया गया. समाजसेविका प्रीति यादव द्वारा ममता के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर एसपी राजेश कुमार और प्रीति यादव ने उन्हें उपहार देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर एसपी राजेश कुमार ने कहा कि सुदूर गांव की बेटी ने राज्य में अपनी मेधा का परिचय दिया है. उन्होंने ममता को और बेहतर तरीके से तैयारी करने की बात कही. 

एसपी ने कहा कि ममता यहां की लड़कियों के लिए प्रेरणा बन गई है. समाजसेविका प्रीति यादव ने कहा कि यह गौरव की बात है कि हरिराहा टेंगराहा के रमेश मोदी और वीणा देवी की पुत्री ने इलाके का नाम रोशन किया है. उन्होंने अपनी तरफ से ममता को कई किताब उपलब्ध कराया. प्रीति ने ममता का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आगे की पढ़ाई में जो बन सकेगा उसे पूरा करेंगे. प्रीति ने उनके पिताजी से भी उनके मन मुताबिक पढ़ाई कराने की सलाह दी. 

एसपी और समाजसेविका के हाथों सम्मानित होने से ममता काफी खुश दिखी. मौके पर दिगंबर प्रसाद यादव सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद थे. ज्ञात हो की ममता नारायणी उपेंद्र कॉलेज से इंटरमीडिएट की परीक्षा में राज्य में पांचवां स्थान प्राप्त किया है.

इंटर परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने पर एसपी ने किया सम्मानित इंटर परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने पर एसपी ने किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.