भरी पंचायत में महिला के साथ हुई बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में अबतक गिरफ्तारी नहीं, सहमे हुए हैं परिजन

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुलसी बाड़ी राजपुर मलिया पंचायत के वार्ड 7 में हुई एक महिला के साथ भरी पंचायत में मारपीट की घटना में तीसरे दिन अभी तक एक भी लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मालूम हो कि राजपुर तुलसी बाड़ी गावं में 20 मार्च को भरी पंचायत में लोगों ने एक महिला के साथ गर्म लोहे और लाठियां बरसाकर तबतक महिला की पिटाई की जबतक वो बेहोश नहीं हो गई। 

हालांकि पंचायत में महिला के साथ किए गए मारपीट की घटना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई। वहीं इस घटना में बुरी तरह घायल महिला मंजू देवी अबतक अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित महिला ने बताया कि 19 मार्च की रात में करीब 10 बजे वह शौच के लिए घर के पास मक्के की खेत में गयी थी. इसी दौरान गावं के शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास और अभय दास आदि ने उसे पकड लिया और कहा मक्के के खेत में  तुम्हारे साथ कौन है. जब मेरे द्वारा बताया गया कि कोई नहीं है तो वे लोग उसके साथ मारपीट करने लगे. उसके बाद 20 मार्च की सुबह भरी पंचायत में उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। जिसके बाद कुछ लोगों ने बुरी तरह से घायल पीड़ित  को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पंचायत में हुई इस घटना के आंखों देखा हाल पीड़ित महिला के ससुर रांगो दास ने बताया कि उनकी पतोहू शौच गई थी। जिसके बाद 5,6 ग्रामीणों ने उसके साथ बहुत मारपीट की। जबकि पंचायत में उन्हें और उनकी पत्नी को बांध दिया और उनके पतोहू को घर से खींचकर बाहर लाया। वहीं आग में गर्म लोहे और लाठी से उनके पतोहू को पीटा गया। इस दौरान वे सब महिला के साथ बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट किया। 

वहीं इस घटना के बारे में पीड़ित महिला की सास कारी देवी बताई की पंचायत के दौरान उसके यहां काफी भीड़ रही। उनके सामने में उनकी पतोहू को खींचकर घर से बाहर निकाला. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें घर मे बन्द कर दिया। जिसके बाद उनके पतोहू के साथ पंचायत में मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी उनलोगों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट किया था। पीड़ित महिला की बड़ी बेटी रातरानी कुमारी ने बताया कि पंचायत के दौरान लोगों ने उनकी मां को घर से खींचकर बाहर निकाला और आग में गर्म रॉड और डंडे से उनकी मां के साथ तबतक मारपीट की जबतक वो बेहोश न हो गई. वहीं घटना के बाद से पीड़ित परिजन डरे सहमे हुए हैं। इस घटना में शामिल एक भी आरोपी की अबतक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पूरी घटना मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित हुई थी: पंचायत में महिला के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

भरी पंचायत में महिला के साथ हुई बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में अबतक गिरफ्तारी नहीं, सहमे हुए हैं परिजन भरी पंचायत में महिला के साथ हुई बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में अबतक गिरफ्तारी नहीं, सहमे हुए हैं परिजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.