2010 के आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट में पेश हुए महबूब अली कैशर और लवली आनंद

विधान सभा चुनाव के दौरान पूर्व सांसद लवली आनन्द सहित महबूब अली कैशर द्वारा आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में गुरुवार को इनके द्वारा अपना पक्ष मधेपुरा कोर्ट में रखा गया.

मामला आलमनगर विधान सभा चुनाव 2010 में हेलीकाप्टर से चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन से सम्बंधित है. इस मामले में उदाकिशुनगंज के बीडीओ ने वहां के थानाध्यक्ष को आवेदन देकर लवली आनन्द और महबूब अली कैशर के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था. जिसमें थानाध्यक्ष द्वारा उदाकिशुनगंज थाना में केस दर्ज कर लिया गया. बीडीओ ने आवेदन में स्पष्ट किया था कि विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार के लिये पूर्व सांसद लवली आनन्द और उनके साथ आये सिमरी बख्तियारपुर के महबूब अली कैशर द्वारा निर्धारित समय के बाद भी प्रचार जारी रखा गया था. जिसमे 4 अक्टूबर 2010 के पूर्वाह्न में 10 बजे से 1 बजे तक हेलीकॉप्टर के आने और जाने का समय निर्धारित किया गया था लेकिन हेलीकॉप्टर अपराह्न 3 बजे के बाद आई और वापस गई. 

इस मामले में लवली आनन्द और महबूब अली कैशर के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस 98/2010 दर्ज किया गया था. इसी मामले में गुरुवार को मधेपुरा के एसीजेएम I  के कोर्ट में इनकी सदेह उपस्थिति हुई.


2010 के आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट में पेश हुए महबूब अली कैशर और लवली आनंद 2010 के आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट में पेश हुए महबूब अली कैशर और लवली आनंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.