16 लीटर चुलाई शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने गुरुवार की रात को मधेपुरा-सहरसा पथ के गुमटी पुल के पास बाइक सवार दो युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया.

कमांडो हेड विपिन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि सहरसा से शराब कारोबारी शराब का खेप लेकर आ रहा है. सूचना पर तत्काल कमांडो हेड अपने अन्य साथी के साथ गुमटी पुल के पास न्यू बस पड़ाव के नजदीक सड़क पर नाकेबंदी कर बाइक की जांच शुरू कर दी. इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगे. कमांडो को शंक हुआ तो बाइक का पीछा कर दोनों युवक को दबोच लिया फिर युवक की तलाशी ली तो युवक के साथ भारी मात्र में चुलाई शराब बरामद हुआ. कमांडो ने दोनों युवक को शराब के साथ बाईक भी जब्त करते हुए सदर थाना को सुपुर्द कर दिया.

थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक से पूछताछ में गिरफ्तार युवक की सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी क्षेत्र का दीपक कुमार और मिथिलेश कुमार के रूप में पहचान हुई, जो अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त है.

उन्होंने बताया कि युवक से 16 लीटर 500 ग्राम देशी चुलाई शराब और एक बाइक  बरामद हुआ है. युवक शराब को कहीं और सप्लाई करने जा रहा था जो पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी की पूर्व में शराब कारोबार में संलिप्तता की जांच की जा रही है. उन्होने कहा कि गिरफ्तार युवक के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया और न्यायालय ने दोनों युवक को जेल भेज दिया.


16 लीटर चुलाई शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार 16 लीटर चुलाई शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.