सड़क हादसे में एक की मौत, दो नाजुक, हायर सेंटर रेफर

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के उच्च पथ 58 भटगामा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर सहोरा टोला कलवर्ट के समीप आज देर शाम सड़क हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत के अड़सण्डी निवासी 45 वर्षीय रतन यादव एवं 35 वर्षीय पिंटू यादव अपनी निजी मोटरसाइकिल से भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत लत्तीपुर से अपने रिश्तेदार के यहां से वापस घर आ रहे थे. जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर नवगछिया थाना के खैरपुर कदवा निवासी भवेश कुमार भी अपने मोटरसाइकिल से आलमनगर गनौल से अपने मौसी के यहां से घर वापस जा रहा था. इसी बीच सोहरा टोला कलवर्ट के पास दोनों सड़क हादसे के शिकार हो गए तथा स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल को चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक डॉ बीजी शर्मा ने पिंटू कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि रतन यादव एवं भवेश कुमार का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में मातमी सन्नाटा पसर गया. पिता सीताराम यादव, पत्नी बेबी देवी एवं पांच बेटी व दो बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है. अस्पताल में देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस प्रशासन कागजी प्रक्रिया में लग कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.  पुलिस ने घटनास्थल से हीरो ग्लैमर बीआर 43 ई 1925 एवं स्प्लेंडर बीआर 11 ए.एफ़.1031 को बरामद किया है. दुर्घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. मृतक पिंटू यादव चौसा बस स्टैंड पर अपनी ठेले पर सुबह-सुबह लोगों को छोले भटूरे, लिट्टी बेच कर अपना घर परिवार चलाता था.

सड़क हादसे में एक की मौत, दो नाजुक, हायर सेंटर रेफर सड़क हादसे में एक की मौत, दो नाजुक, हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.