एक ही रात में चोरों ने 4 घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वार्ड नंबर 1 एवं 2 एवं रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 4 में रविवार 6 फरवरी की रात चोरों ने 4 घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम.

दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वार्ड नंबर 1 सुरेश यादव के यहां से एक लाख बाबन हजार रूपये जो भतीजी की शादी की खरीदारी के लिए बक्से में रखे थे, चोर लेकर चलते बने.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दिनांक 6 फरवरी को दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वार्ड नंबर 01 के दो घरों में एवं वार्ड नंबर 02 के दो घरों में, रामपुर वार्ड नंबर 04 के एक घर में रविवार की देर रात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में जानकारी देते हुए सुरेश यादव ने बताया कि पिछले दिनों वे आलू बेच कर एक लाख बाबन हजार रूपये घर में रखे थे. जिस पैसे से अपनी भतीजी की शादी की खरीदारी करनी थी. ऐसे में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. 

अनिल कुमार वर्मा वार्ड नंबर 1 के यहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं दूसरे घर सुरेश यादव के घर में भतीजी की शादी के लिए खरीदारी के लिए रखे गए ₹1 लाख 52 हजार वाले बक्से को ही लेकर चलते बने. वहीं तीसरे घर के मिथिलेश यादव के घर में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया लेकिन वहां से ज्यादा कुछ हाथ नहीं लग पाया. वहीं दीनापट्टी सखुआ पंचायत और रामपुर पंचायत की सीमा पर पंकज वर्मा वार्ड नंबर 4 के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. काली स्थान के दान पत्र वाला बक्सा जो कि उसके घर में थी जिसमें कुछ सोने की टिकली और कुछ चांदी की टिकली के साथ कुछ दान में डाल नगद रुपए थे. वहीं अनिल वर्मा के घर के अंदर से कपड़े वाले बक्से को उठाकर पीछे केलाबाड़ी में ले गए, जहां कपड़े को यत्र-तत्र फेंक कर उसमें रखे ₹15 सौ लेकर चलते बने.

मामले में जांच को पहुंचे मुरलीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद पासवान ने मौके पर बताया सुरेश यादव के द्वारा चोरी की घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ आवेदन दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

एक ही रात में चोरों ने 4 घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम एक ही रात में चोरों ने 4 घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.