सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल, जिले के पुलिस कप्तान ने वायरल वीडियो के हर्ष फायरिंग के मामले की जांच के उपरांत प्राथमिकी दर्ज करने का दिया दिशा निर्देश.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के पकिलपार गांव में सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान कल हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल मामले में जिले के पुलिस कप्तान द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए जानकारी देते हुए बताया कि कल सरस्वती पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है जिसमें मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. वीडियो वायरल के बाद एसपी राजेश कुमार ने मुरलीगंज थानाध्यक्ष को मामले की जांच का निर्देश दिया. 

पकिलपार में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति द्वारा हाथ में राइफल लेकर हवाई फायरिंग की गई. बता दें कि संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरस्वती पूजा के लिए विशेष निर्देश जारी किये गये थे, जिसका सरेआम उल्लंघन किया गया. गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले उदाकिशुनगंज अनुमंडल में हर्ष फायरिंग के दौरान दो मौतें हो चुकी है, फिर भी कानून का उल्लंघन करने से ये लोग बाज नहीं आते हैं.

रविवार को पकिलपार में सरस्वती पूजा विर्सजन के दौरान एक युवक द्वारा हाथ में राइफल लिए हवाई फायरिंग की गई. मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि आरक्षी अधीक्षक द्वारा वायरल वीडियो की जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का दिशा निर्देश दिया गया है. जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी.

सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, FIR दर्ज सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, FIR दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.